Top News
Next Story
NewsPoint

Amroha जिलाधिकारी ने किया लाभार्थियों से संवाद

Send Push

Amroh News " अमरोहा। जनपद अमरोहा के कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स की अध्यक्षता में महिला कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना सहित अन्य योजनाओं के लाभार्थियों से एक-एक करके संवाद किया।

जिलाधिकारी ने पूछा जो योजना चलाई जा रही है उसका लाभ आपको मिल रहा है या नहीं कोई दिक्कत तो नहीं समय से पैसा मिल जाता है सहित अन्य बिंदुओं पर जिलाधिकारी ने बच्चों और उनके अभिभावकों से बातचीत किया । जिलाधिकारी ने महिला कल्याण अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि प्राथमिकता के साथ सरकार की कल्याणकारी योजनाएं जो विभाग द्वारा चलाई जा रही हैं उनसे लाभान्वित करें ।

कहा कि कोई भी मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना कन्या सुमंगला योजना का पात्र लाभार्थी है तो उसे लाभ दिया जाए । जो भी आवेदन प्राप्त हो उनका सत्यापन कर शीघ्र लाभ दिया जाए ।  इस अवसर पर जिला प्रोबेशन अधिकारी सहित अन्य अधिकारी महिला कल्याण विभाग के कर्मचारी तथा बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के लाभार्थी  मौजूद रहे ।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now